प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नाम अपनी सारी जमीन करना चाहती हैं ८५ साल की बिटटन देवि,वजह जानकर आप हो जाएंगे भावुक

Modi Magic

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र  मोदी के नाम अपनी सारी जमीन करना चाहती हैं ८५  साल की बिटटन देवि,वजह जानकर आप हो जाएंगे भावुक

दिनांक ३ दिसंबर २०२०

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता किसी से भी छिपी नहीं हैं। देश हो या विदेश सारे अधिकांश लोग उन्हें पसंद करते हैं। मोदी की लोकप्रियता का ऐसा मामला यूपी के मैनपुरी में देखा गया जहां एक ८५  साल बिट्टन देवी नाम की बुर्जग अपनी सारी जमीन-जायदाद पीएमके  नाम करना चाहती हैं। प्रधानमंत्री के नाम पर खेत करने की बात सुनकर वकील भी हैरान रह गए। वहीं इसके पीछे की वजह काफी भावुक करने वाली है।

बिट्टन देवी के पास करीब साढ़े 12 बीघा जमीन

दरअसल बिट्टन देवी के पास करीब साढ़े 12 बीघा जमीन है। बुधवार को अचानक मैनपुरी की तहसील के वकील कृष्‍ण प्रताप सिंह के चैंबर में गईं।  वहां उन्‍होंने वकील से बात की और अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम पर करने की इच्‍छा जताई, जिसे सुनकर वहां बैठे सारे लोगों के होश उड़ गए। बुजुर्ग महिला को वकील ने बहुत समझाया गया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी हुई हैं। उन्‍होंने वकील से जमीन पीएम मोदी के नाम करने के लिए कहा है। इसके बाद वकील ने उनके बारे में उनसे जानकारी मांगी।

आखिर क्यों करना चाहती थी मोदी के नाम सारी जमीन

इसके बाद बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। उनके दो बेटे और बहू हैं जोकि उनका बिलकुल ख्याल नहीं रखते। न ही उन्हे खाना देते हैं न ही कभी हाल चाल पूछते है। उनका गुजारा सरकार की ओर से दी जा रही वृद्धावस्‍था पेंशन से हो रहा है। इसलिए वह अपनी जमीन पीएम मोदी को देना चाहती हैं। उनकी बात सुनकर वकील ने जिलाधिकारी से बात करने का हवाला देते हुए उन्‍हें घर भेज दिया। हालांकि बुजुर्ग महिला अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम करने में अड़ी हुई है। वकील ने उन्हें दो दिन बाद फिर से आने को कहा है। सोशल मीडिया पर जब यह खबर वायरल हुई तो हर कोई चौंक गया।

सौजन्य: पंजाब केसरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *